51+ Love 2 Line Status in Hindi

Love 2 line status in hindi is a very popular search status. This falls in status category. I have discussed that there are many category in status industry. This industry is growing day by day. Whatsapp status  is a part of every people daily life. A man cannot live without any love 2 line status in hindi.  status for Whatsapp  makes our life beautiful and sussecseble. So to make status  we like to see status for Whatsapp, Whatsapp status in hindi. But you know we are now very active in social media. And we like to post our daily life status there. So many people search for love status for whatsapp. You can get many 2 line status for whatsapp here. Simply copy the status and paste on your social media status section and share with your friends for making whatsapp 2line  status.

सुना 👂 है आजकल तेरी मुस्कुराहट 👩 गायब हो गयी है, तू 👈 कहे तो फिर से तेरे क़रीब 💏 आ जाऊँ. 😍

दिल ❤ तो हर किसी के पास होता हैँ, लेकिन 👉 सब दिलवाले 💓 नहीँ ❌ होते.

क्या पता था कि महोब्बत 💏 हो जायेगी,

मैं अपनी मोहब्बत में- बच्चो की तरह हूँ, जो मेरा हैं बस मेरा है किसी और को क्यो दुँ

अंग्रेजी की किताब 📖 बन गए हो तुम, 👸 पसंद 😍 तो बहुत आते हो पर समझ 😜 नहीं ❌ आते.
love 2 line status

लोग कहते हैं कि मेरी पसंद खराब है, 🙍 लेकिन फिर भी मैं तुम्हें पसंद करता हूं. 😘

हिलते लबो को तो दुनिया जान लेती है, मुझे उसकी तलाश है जो मेरी ख़ामोशी पढ़ ले 😍😍

काश ये मोहब्बत भी तलाक की तरह होती… तेरे है… तेरे है… तेरे है… कह कर तेरे हो.

गणित में अल्फ़ा , बीटा , गामा और एक..उस लड़की का ड्रामा उफ़.. मुझे आज तक  नही आया  💞 😉 😊


दुनिया में सिर्फ #दिल ही है जो बिना आराम किये काम करता है, इसलिए उसे #खुश रखो चाहे वो #अपना हो या #अपनों का.

 

होता है राजे-इश्क-मोहब्बत इन्हीं से फाश, आंखें की जुबाँ नहीं है मगर… बेजुबाँ नहीं.. है ये जनाब 😊 😉


 आँसू हे प्यार मे, दर्द हे प्यार मे, दर्द भी हे प्यार मे,हार भी हे प्यार मे, तन्हाई हे प्यार मे, बर्बादी हे प्यार मे, हमको सब पता हे पर क्या करे, हम भी हे प्यार मे.  


 नज़ारे मिले तो प्यार हो जाता है, पलके उठे तो इज़हार हो जाता है, ना जाने क्या कशिश है चाहत मैं, के कोई अनजान भी हमारी ज़िंदगी का हक़दार हो जाता है    


 प्यार मे मिलना ज़रूरी नही, प्यार में इज़हार भी ज़रूरी नही, ज़रूरी सिर्फ़ एहसास है जो ज़िंदगी सवारदे , उन्हे पाना या ना पाना ज़रूरी नही
love 2 line status in hindi

प्यार वो एहसास है जो मिटाता नही, प्यार वो पर्वत है जो झुकता नही, प्यार की कीमत क्या है हुमसे पूछो, प्यार वो अनमोल हीरा है जो बिकता नही


 तेरे प्यार मे दो पल की ज़िंदगी बहुत है, एक पल की हँसी और एक पल की कुशी बहुत है, ये दुनिया मुझे जाने या ना जाने, तेरी आँखे मूज़े पहचाने यही बहुत है.

प्यार की आँच से तो पत्थर भी पिघल जाता है, सचे दिल से साथ दे तो नसीब भी बदल जाता है, प्यार की राहों पर मिल जाए सच्चा हमसफ़र, तो कितना भी गिरा हुआ इंसान भी संभाल जाता है


 आँखो ही आँखो मे बात होती रही, प्यार मे प्यार की बात होती रही. दिल की हर दुआ काबुल होती रही, आप हमको मिले तो जीने की राह मिलती रही.


 तुम्हारे प्यार मे जीतने संभाल कर चले हम, कदम उतने ही हमारे फिसलने लगे. हमने जितना चाहा तुमसे दूर रहना, उतने ही पास तुम्हारे प्यार मे हम आने लगे.  

 प्यार का रंग होली से भी गहरा होता है दो प्यार करने वालों का जोड़ा सबसे न्यारा होता है जो प्यार का धागा एक बार टूट जाए तो उनका दुबारा जुड़ना नामुमकिन होता है 

 

प्यार तो एहसास है उसके इज़हार का, ज़ुबान की ज़रूरत क्या है, प्यार तो खुदाई है उसकी बंदगी की, नुमाइश की ज़रूरत क्या है .  


 प्रेम परिचय को पहचान बना देता है, प्रेम रेगिस्तान को गुलिस्ताँ बना देता है, मैं अपनी आप-बीती कहता हूँ गैरों की नहीं, प्रेम इंसान को भगवान बना देता है.  


 मेरी जान से भी प्यारे हो तुम, मेरे तमाम हसरातों की मंज़िल हो तुम, मेरे दिल की हर खुशी हो तुम, बरसों तरसी जिस प्यार को मे, उस प्यार का अरमान हो तुम, मेरी जान से भी प्यारे हो तुम    


 कैसे कहे के आप कितने खूबसूरत हो, कैसे कहे की हम आप पे मरते है. यह तो सिर्फ़ मेरा दिल ही जनता है, की हम आप को कितना प्यार करते है.
love 2 line status in hindi
 नज़रें मिली तो लगा जैसे सपना पास दिखी तो लगा कोई अपना दिल को आपसे बस यही है कहना की आपका प्यार तो है दिल का गहना  


 प्यार मे तेरे हम कुछ इस कदर खो गये है, जमाने से बेख़बर हम तेरे दिल मे बस गये है, मत निकलना अब हमे आपने दिल से, हम हमेंशा के लिए अब तुम्हारे हो गये है.  


 तुम्हारे हर एक अदा पे मुझे प्यार नज़र आता है, तुम्हारे हर अंदाज़ मे मुझे प्यार नज़र आता है, संभाले से संभलता नही है दिल अपना क्या करें, तुम्हारी आँखों को देख हूमें नशा हो जाता है  


 आँखे खुली रख कर इंतज़ार करते हैं कैसे कहिएं कितना प्यार करते हैं .  

 प्यार इतना ही करो के दिल बहल जाए, इस क़दर भी ना चाहो के दम निकल जाए.... तू इतना प्यार कर जितना तू सह सके, बिछड़ना भी पड़े तो ज़िंदा रह सके....


 जीना कोई मुश्किल तो नही बस थोड़ी सी वफ़ा चाहिए हम जीने की तरह से जीने के लिए प्यार का सिला चाहिए


तुम्हे इक बार देखा था, तुम्ही पे हार बैठे दिल... जहाँ मे अब भी ताज़ा है, हमारे प्यार का हर इक पल...

 

Conclusion

Hope you like our collection of love 2 line status in Hindi attitude status here. If you like these quotes and photos , you can download the photos and save in your mobile memory. Not only that you can also use the love status  quotes as status or social media.