61+ Shayari for Lover in Hindi

Shayari for Lover in hindi is a very popular search status. This falls in lover status category. I have discussed that there are many category in status industry. This industry is growing day by day. love  is a part of every people daily life. A man cannot live without any love. Shayari for lover in hindi makes our life beautiful and sussecseble. So to make status  we like to7 see love status ,shayari for lover in hindi. But you know we are now very active in social media. And we like to post our daily life status there. So many people search for shayari for lover in hindi.You can get many love  status here. Simply copy the status and paste on your social media status section and share with your friends for making Shayari for lover in hindi.


#‎😍दोस्ती‬ 👬👫👭 और ‪#‎दुश्मनी‬😡मजां दोन्हो हीं देती है😎 बस ‪#‎निभाने‬ का ‪#‎दम💪�होना चाहिए।☹

 आवारा कोई हवा का झौंका बनके कभी आता हूँ, होके तुम्हारी ज़ुल्फोन से मैं चुपके से गुज़र जाता हूँ, धीरे से तुम्हारे कानो मे कुछ कह के चला जाता हूँ, प्यार है तुमसे मुझे मैं बिना कहे ही कह जाता हूँ,  

 साथ देना चाहते है आप की हर राह मे जिंदगी जीना चाहते है आप की बाहों मे बन जाना साँसे हमारी ओर कर देना एहसान इतना जो हो हमारा प्यार सच्चा इस दुनिया मे.  

अब तेरी आँखों की गहराई देखनी है, समंदर तो नाकाम रहा मुझे डूबाने में 😊 😍

तुम्हारी मुस्कान ही हमारी जान है, मुस्कुराते हो तो जी लेते हैं हम 💏😘😘💏
image for love
इलज़ाम आखिर हमारे सर ही आया, हम चुप रहकर भी बदनाम हो गए😊😊

दूरियों ने सिखाया नजदीकियों का मतलब 💏😘😘💏

 कब तक दूर भागोगे एक दिन तो बात होनी है खुश्बू की भावरों से मुलाकात तो होनी है तडपकर कर यूँ ना रोको अपनी मोहब्बत को प्यार के मौसम की बरसात तो होनी है

 मुझ को समझा प्यार के क़ाबिल , इनायत आप की , पत्थर से चुन लिया हीरा , ज़ीहनत आप की ! दूसरों से क्या कहूँ अब , ख़ौफ़ है रुसवाई   का , बस करूँ गा आप ही से मैं शिकायत आपकी l

 तुम्हारे हर एक अदा पे मुझे प्यार नज़र आता है, तुम्हारे हर अंदाज़ मे मुझे प्यार नज़र आता है, संभाले से संभलता नही है दिल अपना क्या करें, तुम्हारी आँखों को देख हूमें नशा हो जाता है

 आँखे खुली रख कर इंतज़ार करते हैं कैसे कहिएं कितना प्यार करते हैं .


प्यार इतना ही करो के दिल बहल जाए, इस क़दर भी ना चाहो के दम निकल जाए... तू इतना प्यार कर जितना तू सह सके, बिछड़ना भी पड़े तो ज़िंदा रह सके...


तेरा करू इंतज़ार, तू मेरे दिल का करार, इतना है ऐतबार, मानूंगा ना मै भी हार 💏 😍 😍

तुम सामने बैठे रहो और मैं तुम्हें देखता रहूँ…..बातें तो हम अपने आप से भी कर लेंगे 😍 😍


तुम कोई ज़िद्द नहीं हो मेरी जिसे मैं पूरा करूँ , तुम तो मेरी धड़कन हो जो ज़रूरी है ज़िन्दगी में मेरी ❤️❤️
love image

इस बेजान शीशे से मत पूछो अपने बारे में, पूछना है तो हमारी आँखों से पूछो कितने लाजवाब हो तुम 😊 😍

मोहब्बत करो वफ़ा के साथ , इजहार करो शादी के साथ 💏😘😘💏

 जीना कोई मुश्किल तो नही बस थोड़ी सी वफ़ा चाहिए हम जीने की तरह से जीने के लिए प्यार का सिला चाहिए  


 तुम्हे इक बार देखा था, तुम्ही पे हार बैठे दिल... जहाँ मे अब भी ताज़ा है, हमारे प्यार का हर इक पल...  


 आ तुझे दिखा दूं, पाक वफ़ा का तराना.! तेरी चाहत तेरी कर, दूं प्यार का नज़रना.!!  


 मिले प्यार के बदले मुझे प्यार ज़रूरी तो नहीं, हर ख्वाहिश का करें इज़हार ज़रूरी तो नहीं. हर लम्हा आँखों में उस के दीद की प्यास है, वो भी करे कहीं मेरा इंतेज़ार ज़रूरी तो नहीं. 
image for love

वो चली गयी है दूर मगर सिर्फ़ दुनिया की नज़रो मे पर मेरे यादो के आशियाने मे वो आज भी रहती है , बहने दे आँखों से आज इन आँसुओं को ये निशानी है के तू आज भी उनसे कितना प्यार करता है.  


 मानना के इश्क़ मे मन नही भरता , पर एक दूजे के लिए प्यास तो है, माना के हम दोनो के बीच मिलो की दूरी है, पर एक दूजे के लिए प्यार तो है, 


 जिनसे मिलके खुशी का अहसास होता ना हो नज़दीकयाँ उन से बढ़ाना नहीं प्यार झलकता हो   जिन के दिल से उन से दूरियाँ कभी रखना नहीं 


 जी कहता जी भर तुझे प्यार करूँ ! वक़्त ये कहता क्यूँ तेरा एतबार करूँ !! इसी कश्मकश कहीं तुझे खो ना दूं ! दिल ये कहता पहले उलझन पार करूँ !!       

 कभी तुमसे मिले ये रात तो इसको गले लगाना इसीमें लिपटकर तुम मेरे पास चली आना भेजा है इसमें रखके पैगाम प्यार का मेरा प्यार मुझे मिल जाएगा जो तुम मान जाओगी  


 मेरा प्यार तो है बरसते बादल की तरहा दुनिया ना जाने इसे रोकना मुश्किल बड़ा छोड़ो क्यू जिए हम कसमो मैं आए मेरी जान हम वादे निभाते चले 


 ये जानते हुए भी कि हम एक दुसरे के नसीब में नहीं है फिर भी मोहब्बत दिनों दिन बढ़ती जा रही है😘😘


ना उस ने कभी बांधा ना मैंने कभी छोड़ा, ऐसा खूबसूरत रिश्ता है हमारा 💏 😍 😍

अपने चेहरे को इतना मत निखारो …. मुझे डर है कही मेरे चश्मे का नंबर ना बढ़ जाए ❤️❤️


Conclusion

Hope you like our collection of Shayari for Lover in Hindi  attitude love status here. If you like these quotes and photos , you can download the photos and save in your mobile memory. Not only that you can also use the love status  quotes as status or social media.