51+ Mohabbat Hindi Quotes

Mohabbat quotes is a very popular search status. This falls in mohabbat quotes category. I have discussed that there are many category in status industry. This industry is growing day by day. whatsapp status is a part of every people daily life. A man cannot live without any mohabbat quotes . mohabbat quotes makes our life beautiful and sussecseble . So to make status we like to see mohabbat quotes , mohabbat quotes in hindi . But you know we are now very active in social media. And we like to post our daily life status there. So many people search for love mohabbat quotes .You can get many mohabbat quotes here. Simply copy the status and paste on your social media status section and share with your friends for making mohabbat quotes.


किताब मेरी, पन्ने मेरे और सोच भी मेरी, फिर मैंने जो लिखे वो ख्याल क्यों तेरे।

मोहब्बत एक खुशबू है हमेशा साथ रहती है, कोई इंसान तन्हाई में भी कभी तन्हा नहीं रहता।

ढाई अक्षर की बात कहने में, कितनी तकलीफ उठा रखी है, तूने आँखों में छिपा रखी है, मैंने होंठो पे दबा रखी है..

तलाश मेरी थी और भटक रहा था वो, दिल मेरा था और धड़क रहा था वो, प्यार का तालुक भी अजीब होता है, आंसू मेरे थे सिसक रहा था वो..

तुम्हारे बिन हमें ये जिन्दगी अच्छी नहीं लगती, सनम तेरी निगाहों की नमी अच्छी नही लगती, मुझे हासिल हुई दुनियां की दौलत और ये शोहरत, मिला सब कुछ मगर तेरी कमी अच्छी नहीं लगती..

जो कभी किया ना असर शराब ने, वो तेरी आँखों वे कर दिया, सजा़ देना तो मेरी मुठ्ठी मे थी, मुझे हि कैद तेरी सलाखों ने कर दिया..

तेरे प्यार का सिला हर हाल में देंगे, खुदा भी मांगे ये दिल तो टाल देंगे, अगर दिल ने कहा तुम बेवफ़ा हो, तो इस दिल को भी सीने से निकाल देंगे

दिन हुआ है तो रात भी होगी, हो मत उदास, कभी बात भी होगी, इतने प्यार से दोस्ती की है, जिन्दगी रही तो मुलाकात भी होगी.

इंतज़ार रहता है हर शाम तेरा, राते कटती है लेकर नाम तेरा, मुद्दत से बैठा हूँ पाल के ये आस, कभी तो आएगा कोई पैग़ाम तेरा !!

हम दिलफेक आशिक़ है, हर काम में कमाल कर दे, जो वादा करे वो पूरा हर हाल में कर दे, क्या जरुरत है जानू को लिपस्टिक लगाने की, हम चूम-चूम के ही होंठ उसके लाल कर दे

मोहब्बत कि ज़ंज़ीर से डर लगता हे, कुछ अपनी तफलीक से डर लगता हे. जो मुझे तुजसे जुदा करते हे, हाथ कि वो लकीरो से डर लगता हे.

Mohabbat Quotes

अपनी जिंदगी के अलग असूल हैं, यार की खातिर तो कांटे भी कबूल हैं, हंस कर चल दूं कांच के टुकड़ों पर भी, अगर यार कहे, यह मेरे बिछाए हुए फूल हैं.

हर बात में आंसू बहाया नहीं करते, दिल की बात हर किसी को बताया नहीं करते, लोग मुट्ठी में नमक लेके घूमते है.. दिल के जख्म हर किसी को दिखाया नहीं करते

उल्फत का अक्सर यही दस्तूर होता है, जिसे चाहो वही अपने से दूर होता है, दिल टूटकर बिखरता है इस कदर, जैसे कोई कांच का खिलौना चूर-चूर होता है!

मेरे दिल ने जब भी कभी कोई दुआ माँगी हे, तब तुझे माँगी और तेरी वफ़ा माँगी हे, जिस प्यार को देख के दुनियावाले जला करते हे, तेरी मोहब्बत करने की वो प्यारी अदा माँगी.

उनका भी कभी हम दीदार करते है उनसे भी कभी हम प्यार करते है क्या करे जो उनको हमारी जरुरत न थी पर फिर भी हम उनका इंतज़ार करते है !..

अब अपनी यादों की खुशबू भी हम से छीन लोगे क्या किताब-ए-दिल में अब ये सूखा गुलाब तो रहने दो..😴

आज जिस्म मे जान है तो देखते नही हैं लोग... जब रूह निकल जाएगी तो कफन हटाहटा कर देखेंगे लोग...

तुझे दुश्मनों की खबर न थी मुझे दोस्तों का पता नहीं; तेरी दास्ताँ कोई और थी मेरा वाकिया कोई और है

हो सके तो तुम अपना एक वादा निभाने आ जाना; मेरी प्यासी आँखों को अपना दीदार करवाने आ जाना; बड़ी हसरत थी तुम्हारी बाँहों में बिातायें कुछ पल; अगर यह साँस थम गयी तो एक बार मेरी लाश से लिपटने आ जाना

छोटी सी ज़िन्दगी में अरमान बहुत थे; हमदर्द कोई न था इंसान बहुत थे; मैं अपना दर्द बताता भी तो किसे बताता; मेरे दिल का हाल जानने वाले अनजान बहुत थे।

बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में; बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में; कभी यह दिल तोड़ कर मत जाना; हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में

पढ़ तो लिए है मगर अब कैसे फेंक दूँ; खुशबू तुम्हारे हाथों की इन कागज़ों में जो है।
Mohabbat Quotes
और भी बनती लकीरें दर्द की शायद कई; शुक्र है तेरा खुदा जो हाथ छोटा सा दिया; तूने जो बख्शी हमें बस चार दिन की ज़िंदगी; या ख़ुदा अच्छा किया जो साथ छोटा सा दिया।

चेहरे पे ख़ुशी छा जाती है, आँखों में सुरूर आ जाता है; जब तुम मुझे अपना कहते हो तो अपने पे गुरूर आ जाता है; तुम हुस्न की खुद एक दुनिया हो शायद ये तुम्हें मालूम नहीं; महफ़िल में तुम्हारे आने से हर चीज़ पे नूर आ जाता है।

भीगी भीगी सी ये जो मेरी लिखावट है... स्याही में थोड़ी सी, मेरे अश्कों की मिलावट है....!

अलग करने के लिये भीड़ से हटकर चलो भीड़ साहस तो देती है पर पहचान छीन लेती है...

आ लिख दूँ कुछ तेरे बारे में, मुझे पता है कि... तू रोज़ ढूँढ़ता है खुद को मेरे अल्फाज़ों में

पहले लोग बालकनी मे आने की राह देखते थे... अब ऑनलाइन आने की...रिश्ता वही सोच नयी...

कोई मेरे दिल से पूछे तेरे तीर-ए-नीम-कश को; ये ख़लिश कहाँ से होती जो जिगर के पार होता

यहाँ गमगीन मत होना, कोई जो भूल जाए तो; यहाँ रब को भी सब, वक़्त-ए-ज़रूरत याद करते हैं।

तेरी चुप्पी अगर तेरी कोई मज़बूरी है; तो रहने दे इश्क़ कौन सा ज़रूरी है।

कुछ ही पलों में ज़िन्दगी की तस्वीर बदल जाती है; कुछ ही पलों में ज़िन्दगी की तक़दीर बदल जाती है; कभी किसी को अपना बना कर दूर मत जाना; क्योंकि एक ही जुदाई से किसी की पूरी ज़िन्दगी बिखर जाती है
Mohabbat Quotes
भीगी भीगी सी ये जो मेरी लिखावट है; स्याही में थोड़ी सी, मेरे अश्कों की मिलावट है।

तू छोड़ दे कोशिशें इंसानो को पहचानने की; यहाँ ज़रूरत के हिसाब से सब बदलते नक़ाब हैं; अपने गुनाहों पर सौ पर्दे डाल कर; हर शख्स कहता है ज़माना बड़ा खराब है
Conclusion

Hope you like our collection of mohabbat quotes mohabbat quotes here. If you like these quotes and photos , you can download the photos and save in your mobile memory. Not only that you can also use the love status quotes as status or social media.