61+ Whatsapp Attitude Status Qoutes in Hindi

Whatsapp Attitude status Qoutes is a very popular search status. This falls in whatsapp status category. I have discussed that there are many category in status industry. This industry is growing day by day. whatsapp status  is a part of every people daily life. A man cannot live without any whatsapp status in hindi. status for whatsapp makes our life beautiful and sussecseble. So to make status  we like to see status for whatsapp, whatsapp status in hindi. But you know we are now very active in social media. And we like to post our daily life status there. So many people search for love  status for whatsapp. You can get many  status for whatsapp here. Simply copy the status and paste on your social media status section and share with your friends for making whatsapp attitude status.

कुछ👌दिन🌅से स्टेट्स💬नही❌लिखा✍🏻तो मार्क ज़ुकर्बक🔵ने աɦǟtsǟքք✳से Stǟtʊs🗯का ऑप्शन्स😒ही हटा 😏दिया इसको👉🏼कहते🗣हैं ख़ौफ़😈


#तु 👆🏻मुझे👸🏻 इतना👉🏼#पसंद 👌 आता है|#जितना 📩 तो #мυѕιc_lover🎶 को अपना⛄ #gυιтar🎸भी पसंद❣ नही🙊 #आता


तुझसे प्यार किया हे कोई गुनाह नही, जो तुझसे दूर 💔 होकर खुद को सजा दूँगा💔💔


जिनके चेहरे #चाँद जैसे होते है ना यारोँ., उन्हीँ के #दिलोँ मेँ अक्सर दाग हुआ करते हैँ. 😌😌😌


जरुरी नही हर रिश्ता ❤ बेवफाई से ही खत्म हो, कुछ रिश्ते किसी की 👩 ख़ुशी के लिए भी खत्म करने पड़ते है ❤
whatsapp status
टूट कर चाहा था तुम्हे और तोड़ 💔 कर रख दिया तुमने मुझे💔 😢

😍हर पल, हर घड़ी, हर लम्हा आपको Miss करते है, आपको 👩🏻 याद करते है ख़ैर.... आपको अपना प्यारा #Busy_Schedule मुबारक हो 😤

कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें कि बारिश भी हो, यार भी हो …. और पास भी हो


💕चंद खुशियाँ ही बची थी, मेरे हाथो की लकीरो✋ में..!! वो भी तेरे आंसु पोछते😰 हुए, मिट गई..💖💘💕👈💑


मरने को मर भी जाऊँ कोई मसला नहीं, लेकिन ये तय तो हो कि अभी जी रही हूँ मैं 😭 💔
whatsapp image

मोहब्बत की तरह नफरत का भी साल में एक ही दिन तय कर दो कोई, ये रोज़ रोज़ की नफरतें अच्छी नहीं लगतीं💔 😢


बस✋ इतना ही चाहिये 👉🏻तुजसे ऐ जिंदगी.. कि जम़ीन 💩पर बैठूँ तो लोग 👬उसे मेरा बडप्पन 🙏🏽कहें, औकात😒 नहीं.!!!😉😊

 


जिस कदर तुमने भुला रखा है कभी सोचना, हम सब छोड़कर निकले थे एक तेरी मोहब्बत के लिये😭 💔


मायूस ना हो, लबों को भी तकलीफ ना दे... गर है प्यार तुझे, तो आँखों से बयां कर दे...


कौन कहता है सिर्फ दिल जलता है..💗🔥 ज़रा☀️धूप में खड़ी बाईक 🏍पर बैठ कर देखो.. 😜😝
whatsapp status
🔪मोहब्बत ❣में यारों हमने 😎क्या क्या ❌नहीं लूटा दिया…उन्हें पसंद😍 थी रौशनी 🔥हमने खुद को 😉जला दिया.. 😘😘🎻


मेरा😔 और उस चाँद🌙 का मुकद्दर 乇k जैसा है वो तारों ⭐️में तन्हा है और मैं यारों 👬में..👫🎏


वो दर्द ही क्या जो आँखों से बह जाए! कभी तो समझो मेरी खामोशी को! वो बात ही क्या जो लफ्ज़ आसानी से कह जायें!


😎लिखना तो था के हम खुश है उसके बिना ❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤ मगर आसू निकल पड़े कलम उठाने से पहले😎❤❤


क़ानून तो सिर्फ बुरे लोगों के लिए होता है....! अच्छे लोग तो शर्म से ही मर जाते हैं.😭 💔


चाहत देस से आनेवाले ये तो बता के सनम कैसे हैं ..? दिलवालों की क्या हालत हैं, यार के मौसम कैसे हैं 💔 😢
whatsapp status

अगर फुर्सत के लम्हों में मुझे याद करते हो तो अब मत करना, क्योंकि मैं तन्हा जरूर हूँ... मगर फ़िज़ूल बिलकुल नहीं💔 😢

😎उँगलियाँ मेरी वफ़ा पर तो ना उठाओ, जिसे हो शक़ वो मुझसे निभाकर देखे..😎.


😗😗😗😗😎😎😎मैखाने मैं आऊंगा मगर पिऊंगा नहीं साकी,😎😎😎


इतनी सी बात थी, जो समन्दर को खल गई... का़ग़ज़ की नाव कैसे भँवर से निकल गई😭 💔

 

😘टूटे हुए सपने से खुली, आज सुबह फिर आँख.... सपना आज फिर चुभेगा दिन भर....!!😙😙😙😙


😎😎मेरे चुप रहने से नाराज़ ना हुआ करो... कहते है टूटे हुए लोग हंमेशा ख़ामोश हुआ करते है 💔 😢


😍😍आप तब तक ख़ुशी नहीं रह पाएंगे जब तक आप ये खोजते रहेंगे की ख़ुशी कहा मिलेगी। 😋😋😋 और आप तक ख़ुशी से जी नहीं पाएगे जब तक लेफे का मीनिंग खोजते रहेंगे।😎😎😎

😎😎😎कोई दुश्मनी नही ज़िन्दगी से मेरी.. बस ज़िद्द है तेरे साथ जीना है..😗😗😎

 

Conclusion

Hope you like our collection of Whatsapp attitude status love attitude status here. If you like these quotes and photos , you can download the photos and save in your mobile memory. Not only that you can also use the love status  quotes as status or social