61+ Joker Whatsapp status, Quote and image

Joker status for whatsapp is a very popular search status. This falls in joker  status category. I have discussed that there are many category in status industry. This industry is growing day by day. love status  is a part of every people daily life. A man cannot live without any joker status in hindi. joker status for whatsapp  makes our life beautiful and sussecseble . So to make joker we like to see joker status for whatsapp, joker status in hindi. But you know we are now very active in social media. And we like to post our daily life status there. So many people search for love joker status for whatsapp. You can get many joker status for whatsapp here. Simply copy the status and paste on your social media status section and share with your friends for making joker status for whatsapp.

भीड़ से अलग रहने‌‌ में आया है असली जीने का मजा….और Attitude में रहकर अपनो को भी दे दी हमने , हमसे दूर जाने की सजा

मुसीबत आए तो ये मत सोचना कि अब कौन काम आएगा बल्कि ये देखना अब कौन साथ छोड़ कर जाएगा 😎😎

लड़की ऐसी चाहिए जो busy होने पर भी कहे ” मैं free हूँ तुम्हारे लिए ” 😜😏😜

सुना था नेकी करोगे तो दुनिया जानेगी , पर आजकल तो लूटेरों की भी बहुत पहचान है😎😏

 

joker dp for whatsapp

तुम तस्वीरें बदलो मैं तारीफों के तरीके… 😜😏

जिसको मुझ पर trust नहीं है…..उसकी मेरी जिंदगी में कोई जरूरत नहीं है

मासूमियत तो रग -रग में है मेरे बस ज़ुबान की ही बद्तमीज़ 

जवाब देना मुझे भी आता है पर तुम इस काबिल नहीं 😎😏

 

सच्चे का ज़माना होता है, झूठे का सिर्फ तमाशा होता है 😜😏

अगर मोहब्बत मशवरा होती तो यकीन मानिये आपसे पूछ कर करते😜😏😜

दूसरों की मानोगे तो मुझे बुरा ही पाओगे लेकिन, खुद मिलोगे तो वादा रहा मुस्करा कर जाओगे 😎😎

खुश रहा करो उनके लिए जो तुम्हें खुश नहीं देखना चाहते 😎😎

एक साथ तेरा पाने को हम दुआ माँगते है, एक तुझसे मुलाक़ात का हम सपना सजाते है, जाने कितनी चाहत है तुझसे जाने जा ये खुद को समझकर भी नही समज पाते है.  

निगाहो की ज़ीद हे आँखो से आंसु गिरने की, दिल की ज़ीद हे आपसे रिश्ता निभाने की, आपको ज़ीद हे अगर हमे भूलने की तो, हमे भी ज़ीद हे आपको अपनी याद दिलाने की.  

मन में छुपे राज़ बताऊ कैसे, तुम्हे अपना करीब लावू कैसे, दिल के अरमान दिल में रेह न जाए कभी, चाहत अपनी तुज पर जताऊ भी तो कैसे.

joker dp for whatsapp

हमारा दिल उनके लिए हे महेकता हे, ठोकर ख़ाता हे,दर्द सहेता हे और संभलता हे, किसी ने इस तरह से हमारे दिल पे काबू कर लिया के, दिल तो हमारा हे पर धड़कता उनके लिए हे.  

हर बार दिल से ये पैगाम आए; ज़ुबाँ खोलूं तो तेरा ही नाम आए; तुम ही क्यूँ भाए दिल को क्या मालूम; जब नज़रों के सामने हसीन तमाम आए|  

खुदा से पूछो हर पल आपके लिए दुआ माँगी हे, बहारो से पूछो आप के लिए ही फ़िज़ा माँगी हे, जब कभी हुई हे आप से ज़िंदगी मे ग़लती, तब हमने दुआ मे अपने लिए सज़ा माँगी हे.  

रात की नींदों में ख्वाब उनका था; कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा; मर जायेंगे तुम्हारे बिना यह जवाब उनका था।  

तेरी खुशी से नही गम से भी रिश्ता है मेरा, तू ज़िंदगी का एक अनमोल हिस्सा है मेरा, मेरी मोहब्बत सिर्फ़ लफ़ज़ो की मोहताज़ नही, तेरी रूह से रूह का रिश्ता है मेरा  !!  

रंगीं नज़रें तू डाल दे मुझपे कि रूह रंगीन हो जाये, बाहरी रंग-ओ-जिस्म क्या अभी डाला और धो जाए. तर-व्-तर हों सभी तेरे जज्बात दिल-ओ-जिगर भी, हो ऐसी होली मेरी नज़रों से ये जहां रंगीन हो जाए. पाक आतिश की चमक-ओ-तपिश आये कुछ ऐसे, तेरे भीतर हों कि मेरे बदगुमानी सब ख़ाक हो जाए.

 

joker status for whatsapp

तमन्ना ऐसी होली की मुल्क का बाशिन्दा रखता है, मिले सीने से जब सीना दोनों का दिल एक हो जाए.    इल्तिजा है यही इस कमतरीन की परबरदिगार से, हों सब इंसान ऐसे नेक वतन मेरा बहिश्त हो जाए.   

तकाजा वक्त का है और ये मुमकिन भी होगा अब, और कुछ हो न हो नया बस आदमी इंसान हो जाए.    न हो ख्वाहिश अधूरी और न बाकी तिश्नगी कोई? प्यास मिट जाए रूह की कोई ऐसा जाम हो जाए.    

नया अगला सबेरा हो सचाई और सादगी के साथ, बजूदे खास रोशन हो ऐसे कि अली पुरनूर हो जाए  

जब से तूने मुझे दीवाना बना रखा है; संग हर शख्स ने हाथों में उठा रखा है; उसके दिल पर भी कड़ी इश्क में गुजरी होगी; नाम जिसने भी मोहब्बत का सज़ा रखा है!

चाहते है जो हद से ज़्यादा किसी को, वो ही तो सब से ज़्यादा तकरार करते है, करो ना फिकर अगर वो नाराज़ हो जाए, नाराज़ होते है वोही जो सब से ज़्यादा प्यार करते है.

कुबूल हमने कर लिया आज प्यार का पैगाम, होगा सो देखा जायेगा आज इश्क़ का अंजाम.  

आपको दिल मे और दुनिया को भुलाए रखती हू, कोई तुम्हे मेरी आँखो मे देख ना ले, इस वजह से निगाहो को झुकाए रखती हू.  

तरसती नज़रों की प्यास हो तुम, तड़पते दिल की आस हो तुम, बुझती ज़िंदगी की सास हो तुम, फिर कैसे ना कहु?.. कुछ खास हो तुम.  

आँखों में हया हो तो पर्दा दिल का ही काफी है; नहीं तो नक़ाब से भी होते हैं, इशारे मोहब्बत के।  

वो मुस्कुराकर मिले तो इश्क़ समज बैठे हम, उनकी उलफत को इज़हार समज बैठे हम, हमारा नसीब बहोत आच्छा तो नही था, खुद को उनके मोहब्बत का हक़दार समज बैठे.  

मोहब्बत और इज़्ज़त के लिए झुक जाओ पर झुक कर मोहब्बत और इज़्ज़त मत माँगो 😎😏😏😎

कोई बात करने के लिए मरा जा रहा है और कोई है जिसे कोई कदर ही नहीं है 😏 😎 😏

उजालों में तो मिल ही जाएगा कोई ना कोई , तलाश करनी है तो उसकी करो जो अँधेरों में तुम्हारा साथ दे 😎😎

अपनों को आजमा कर तो देखो अगर दुश्मनों से मोहब्बत ना हो जाए तो कहना.

सुनो मुझे सुकून चाहिए.. मतलब दफा हो जाओ मेरी ज़िन्दगी से 😏 😎 😏

Conclusion


Hope you like our collection of love poetry in hindi and love  attitude status here. If you like these quotes and photos , you can download the photos and save in your mobile memory. Not only that you can also use the love status  quotes as status or social media.